Monday , 14 October 2019

पीएम नरेंद्र मोदी के 69 वें जन्मदिन पर वाराणसी में एक भक्त ने दिया सोने का मुकुट…

Loading...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही अपने 69वें जन्मदिन पर मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र नहीं पहुंचे सके, लेकिन उनके समर्थकों का उत्साह चरम पर है।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके एक प्रशंसक ने संकट मोचन मंदिर में एक किलो 250 ग्राम सोने का मुकुट अर्पित कर उनके जन्मदिन का जश्न मनाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। देश के हर कोने पर उनके जन्मदिन पर आयोजन चल रहे हैं। उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है।

वाराणसी के अरविंद सिंह ने अपने लोकप्रिय सांसद के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की मन्नत मांगी थी। वह मन्नत पूरी होने पर अरविंद सिंह ने संकट मोचन मंदिर में 1.25 किलो वजन के सोने का मुकुट बजरंग बली को अर्पित किया।

 

Loading...

अरविंद सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले मैंने भगवान हनुमान से दोबारा मोदी सरकार बनाने की मन्नत मांगी थी। इस मन्नत के पूरा होने पर मैंने आज भगवान को 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाया।

वाराणसी में जगह-जगह पर पीएम नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन पर बड़े आयोजन हो रहे हैं। लोग कई जगह पर भंडारा लगाए हैं तो भजन-कीर्तन का दौर भी चरम पर है। बड़ी संख्या में लोग अस्पतालों में मरीजों को फल तथा दवा वितरित कर रहे हैं।

गंगा नदी के किनारे लोग सफाई अभियान में लगे हैं। शहर के साथ ही पीएम के संसद गांव में भी भजन-कीर्तन के साथ ही पौधरोपण हो रहा है। जयापुर में तो फोटो प्रदर्शनी भी लगी है। लोगों ने दीपक जलाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं हैं। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com