Monday , 6 April 2020

पाक के खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग की वजह से एशिया इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे: PCB

Loading...

बांग्लादेश के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में 18 और 21 मार्च को वर्ल्ड इलेवन और एशिया इलेवन के बीच दो मैचों की ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज खेली जानी है. इस स्पेशल सीरीज का आयोजन शेख मुजीब उर रहमान की 100वीं सालगिरह पर हो रहा है.

एशिया इलेवन की अगुवाई विराट कोहली के हाथों में है, जबकि वर्ल्ड इलेवन डु प्लेसिस की कैंप्टेंसी में मैदान पर उतरेगी. हालांकि विराट कोहली का अभी इस सीरीज में खेलना तय नहीं है.

एशिया इलेवन में विराट कोहली के अलावा केएल राहुल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रिषभ पंत, शिखर धवन शामिल हैं. वहीं वर्ल्ड इलेवन में क्रिस गेल और किरोण पोलार्ड जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं. इसके अलावा एशिया इलेवन में रहीम, इकबाल और लिटन दास भी हिस्सा लेंगे.

Loading...

लेकिन एशिया इलेवन टीम में किसी भी पाकिस्तानी खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है. पिछले साल बीसीसीआई के सचिन जयेश ने दावा किया था कि एशिया इलेवन में किसी भी पाकिस्तान खिलाड़ी को जगह नहीं दी जाएगी. हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बीसीसीआई के इस दावे को गलत बताया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग की वजह से इस सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. इसके साथ ही दावा किया जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान के तनाव भरे संबंध इस सीरीज का हिस्सा नहीं बनने की वजह बिल्कुल भी नहीं है.

पीसीबी ने कहा, ”पहले 16 मार्च से 20 मार्च के बीच में यह सीरीज होनी थी. वहीं पीएसएल का फाइनल मुकाबला 22 मार्च को होगा. हालांकि अब दोनों सीरीज की तारीखों में बदलाव हो चुका है. लेकिन हमने बीसीबी को इस सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाने की वजह पहले ही बता दी थी.”

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com