Tuesday , 22 June 2021

पाकिस्तान में बड़ा हादसा, सिंधु नदी में वैन गिरने से 17 लोगों की मौत

Loading...

इस्लामाबाद, पाकिस्तान में एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल, नदी में एक वैन गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई है। हादसा खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में हुआ। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, वाहन चिलास से रावलपिंडी की ओर जा रहा था, जब यह कोहिस्तान जिले के पानीबा इलाके में सिंधु नदी में गिर गया। यात्रा के लिए परिवार द्वारा निजी तौर पर किराए पर ली गई वैन में ड्राइवर सहित 17 लोग सवार थे। रिपोर्ट की मानें तो हादसा उस समय हुआ जब चालक ने एक मोड़ पर वाहन से नियंत्रण खो दिया।

पुलिस ने बताया कि चालक के वैन से नियंत्रण खोने के बाद वैन सिंधु नदी में गिर गई पानी में डूब गई। पुलिस ने कहा कि इस घटना में 17 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि बचाव दल लापता यात्रियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मुश्किल इलाके और नदी की गहराई के कारण बाधाओं का सामना करना पड़ा।

बीते दिन रेल हादसे में गई थी 50 लोगों की जान

Loading...

गौरतलब है कि इससे पहले बीते दिन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में रेल हादसा हो गया था। सिंध के धारकी इलाके में दो ट्रेनें आपस में टकराने से कम से कम 50 लोगों की मौत हुई थी। इतना नहीं नहीं करीब 70 लोग इस भीषण दुर्घटना में घायल बताए गए थे। पुलिस ने बताया कि देश के उत्तरी क्षेत्रों को जोड़ने वाली सड़कें कुछ ऐसे पहाड़ों से होकर गुजरती हैं, जिससे अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com