Thursday , 1 October 2020

पाकिस्तान के लिए मुश्किल उसकी सीमा पर मारा गया आतंकी मुल्ला अख्तर मंसूर

Loading...

mansoor_574160134367fएजेंसी/ वॉशिंगटन: पाकिस्तान के लिए यह बुरी खबर हो सकती है कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर का एक और आतंकी अमेरिकी ड्रोन हमले में मारा गया। खास बात यह है कि यह आतंकी पाकिस्तान में मारा गया है। मिली जानकारी के अनुसार अफगान तालिबानी नेता मुल्ला अख्तर मंसूर के मारे जाने की जानकारी मिली है। अमेरिका के अधिकारी द्वारा कहा गया है कि पाकिस्तान में इस तरह का हमला शनिवार प्रातः 6 बजे हुआ। इस हमले में मुल्ला मंसूर घिरा गया।

ड्रोन के माध्यम से आतंकियों के ठिकानों पर बम बारी की गई। बमबारी से आतंकियों में खलबली मच गई। आतंकी बचने के लिए यहां वहां भागने लगे। वरिष्ठ तालिबानी कमांडर ने अमेरिकी ड्रोन हमले में नेता मुल्ला अख्तर मंसूरी की मौत की पुष्टि भी कर दी है।

Loading...

इस मामले में अमेरिकी ड्रोन ने पाकिस्तान – अफगानिस्तान बॉर्डर के आसपास हमला किया। इस हमले में आतंकी मुल्ला अख्तर घायल हो गया। माना जा रहा है कि वह भागने की फिराक में था लेकिन ड्रोन ने उसे टारगेट कर दिया। यह तालिबानी कमांडर था। दरअसल यह मुल्ला उमर के मर जाने के बाद चीफ बना था। पश्तून आदिवासी बहुल में पाया जाने वाला इस्लामिक विद्रोही संगठन है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com