Sunday , 25 October 2020

पाकिस्तानी बॉक्सर रिंग में इतना पिटा कि….?

Loading...

sfdssk_57303626ed70a (1)एजेंसी/ लास वेगास: भारतीय पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह को फाइट के लिए चैलेंज करने वाले पाकिस्तानी बॉक्सर आमिर खान को हार का झेलना पड़ा. अमेरिका के लॉस वेगास में हुई वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप (WBC) मिडलवेट टाइटल फाइट में मैक्सिको के साउल अलवारेज के सामने ने उन्हें बुरी तरह मार कहते हुए हार का सामना करना पड़ा. फाइट कितनी तगड़ी रही होगी, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि आमिर खान को हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा.

इस फाइट में मैक्सिको के साउल अल्वारेज ने पाकिस्तान-ब्रिटिश जाने माने बॉक्सर आमिर खान को छठे राउंड में नॉकआउट किया. बाउट की शानदार शुरुआत करने वाले आमिर खान छठे राउंड में अल्वारेज के पंच से बच नहीं पाए और नॉक आउट हो गए. पंच लगने के कुछ सेकंड तक आमिर खान बदहवास रहे. उनके संभलने के बाद मैच का नतीजा सुनाया गया. फाइट खत्म होते ही आमिर को हॉस्पिटल ले जाकर एडमिट करना पड़ा.

Loading...

बता दे कि दुनिया भर में जाने पहचाने जाने वाले आमिर खान का जीत हार का रिकॉर्ड 31-4 का रहा है. जिसमें से 19 नॉक आउट शामिल है. बॉक्सर आमिर खान ने अपने शुरुआती पंचों से मैच में अच्छी पकड़ बनाई थी. मैच के तीसरे राउंड ने मैक्सिको के साउल अल्वारेज ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए वापसी की और नॉक आउट कर आमिर खान को चित्त किया. बता दे की आमिर खान ने हाल ही में भारत के प्रोफेशनल बॉक्सर विजेंदर सिंह को बाउट के लिए चैलेंज किया था. इसे विजेंदर ने स्वीकार भी कर लिया था. हालांकि फाइट कब होगी ये निश्चित नहीं हुआ है. किंग के नाम से मशहूर 29 साल के बॉक्सर आमिर खान ने 2004 में हुए एथेंस ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीता था.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com