Sunday , 25 October 2020

पांच स्थानों पर लगे हैं बम, रोक सको तो रोक लो!

Loading...

security_573d9db068d5fएजेंसी/ उज्जैन/नागदा। सिंहस्थ 2016 के आयोजन को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। अर्द्धसैनिक बल, सेना, पुलिस और अन्य सुरक्षा दस्ते के माध्यम से मेला क्षेत्र के जोन पर निगरानी रखी जा रही है। वॉच टॉवर, आदि भी बनाए गए हैं। मगर इसके बाद भी मंगलवार – बुधवार की दरमियानी रात एक फोन आने से अधिकारियों में खलबली मच गई। सिंहस्थ के पर्व स्नान की तैयारियों को लेकर लगे अधिकारी आराम करने पहुंचे ही थे कि एक फोन ने हड़कंप मचा दिया। एक व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी थी कि सिंहस्थ में पाच स्थानों पर उन्हांने बम रखे हैं और बम ब्लास्ट होने वाले हैं यदि रोक सको तो रोक लो।

ऐसा कहा इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने इस बात का पता लगाया कि आखिर यह फोन कहां से आया था और फोन करने वाला कौन था। ऐसे में पुलिस अधिकारियों का 100 नंबर पर फोन आने के बाद रात्रि 1.15 बजे ही नागदा क लिए रवाना हो गया। मिली जानकारी के अनुसार एसपी एमएस वर्मा क निर्देश पर सायबर सेल ने मोबाईल नंबर धारक का पता प्राप्त किया।

इसके बाद व वहां पहुंचे लेकिन वह वहां नहीं रहता था। इसके बाद उसकी फेसबुक प्रोफाईल की सर्चिंग के माध्यम से धारक का पता मिला इसके बाद वे टीम लेकर गवर्नमेंट कॉलोनी निवासी कुंवर रणजीतसिंह के घर पहुंच गई। इस मामले में रणजीत का कहना कि उसका मोबाईल चोरी हो गया था। पुलिस में इसकी शिकायत की गई थी। इस आरोपी की पहचान अमित सोनी के तौर पर हुई।

Loading...

आारोपी के खिलाफ मारपीट, रास्ता रोकने और छेड़छाड़ करने के ही साथ धमकाने के प्रकरण बिरलाग्राम थाने में दर्ज हैं। एक अन्य आरोपी टोनू पर भी नागदा थाने में मारपीट का प्रकरण दर्ज है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ जारी है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com