Friday , 30 October 2020

पांच दरिंदो ने नाबालिग को अगवा किया फिर उसके साथ रेप

Loading...

xblkdjb]_5731abd2283adएजेंसी/ कानपुर देहात : एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. छात्रा शौच के लिए अपने घर से बाहर गई थी तभी पहले से छिपकर बैठे पांच दरिंदो ने नाबालिग स्टूडेंट को अगवा कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर लिया. जब इतने से भी मन नही भरा तो उन्होंने छात्रा का अश्लील विडियो बना लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक जनपद के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बंसनपुरवा गांव की 17 वर्षीय 11वी की स्टूडेंट को गाँव के ही पांच युवक ने हवस का शिकार बनाया. सोमवार को जब स्टूडेंट शौच क्रिया के लिये गयी तो पहले से घात लगाये बैठे गांव के भोला, राकेश , कुलदीप, प्रमोद, बालकिशन आदि पांच लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. उसका वीडियो बनाया, ताकि वह किसी को कुछ बता न सके और दवाब बनते हुये उससे उसकी एक सहेली को भी साथ लाने की बात की.

Loading...

जैसे तैसे घर पहुंची छात्रा ने रोते बिलखते हुये परिजनों को अपनी आप बीती सुनाई . शिकायत के बाद पुलिस ने पांचों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. हालांकि पांचों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com