Sunday , 20 September 2020

पहली बार यौन सम्बन्ध बनने वाले यह जरूर पढ़े

Loading...

first_time_sex_things_to_keep_in_mind_572a31d1c8ab5यदि आप पहली बार किसी लड़की के साथ यौन सम्बन्ध बनाने जा रहे है तो हो सकता है आप थोड़े नर्वस होंगे. क्या करे? कैसे करे? कुछ गलत ना हो जाए? मेरा इम्प्रेसन सही होगा की नहीं? वगैरह, वगैरह. लेकिन आप टेंशन ना ले आज हम आपको बताएँगे कि पहली बार यौन सम्बन्ध बनते समय किन किन बातों का ख्याल रखे. 

1. शरीर के बालों को हटा लें: सेक्‍स से पहले जननांग और बगल आदि के बाल हटा लें या उन्‍हें ट्रिम कर लें. इससे उनसे पसीने की बदबू नहीं आएगी और आपको सम्‍बंध बनाने में अजीब सा भी नहीं लगेगा.

2. उसकी सहमति भी हो: पार्टनर की बराबर सहमति और पूरा मन होने पर ही सेक्‍स करें। अगर ऐसा नहीं है तो उसे मानसिक रूप से तैयार करें और उसके बाद ही सम्‍बंध बनाएं.

3. बहुत ज्‍यादा या बहुत कम की उम्‍मीद न करें: अगर आपने बहुत ज्‍यादा उम्‍मीद की और उतना कुछ नहीं हुआ तो आपको बहुत बुरा लगेगा और आप मायूस हो जाएंगे. इसी तरह, बहुत कम की उम्‍मीद भी न करें वरना आप सही तरीके से परफॉर्म नहीं कर पाएंगे. दोनों ही तरीके से आपका मजा किरकिरा हो जाएगा, इसलिए सामान्‍य रहें.

Loading...

4. सुरक्षा बरतें: पहली बार सम्‍बंध बनाते समय कंडोम का इस्‍तेमाल अवश्‍य करें. इससे कोई गलती होने पर आपको भय नहीं रहेगा. साथ ही यौन संक्रमण भी नहीं होगा.

5. उसकी प्रतिक्रिया देखें: जब आप पहली बार एक दूसरे के शरीर से जुड़ते हैं तो ख्‍याल भी रखें. अपनी ही भावनाओं का ध्‍यान न रखें बल्कि दूसरे की प्रतिक्रिया को भी देंखे. ताकि आपको बराबर सुखद एहसास हो.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com