Thursday , 1 October 2020

पहली बार ग्रे कैरेक्टर निभाएंगी जेनिफर

Loading...

jennifer-6_201656_192950_06_05_2016हाल ही में बिपाशा बसु के साथ शादी रचाने वाले करण सिंह ग्रोवर की पूर्व-पत्‍नी जेनिफर विंगेट की टीवी पर वापसी होने वाली हैं। एक समय में वो टीवी की पॉपुलर एक्‍ट्रेस में शामिल रह चुकी हैं और अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपने लिए पक्‍की जगह बना चुकी हैं। एक लंबे अंतराल के बाद उनकी टीवी की दुनिया में वापसी होने वाली है। खबर के मुताबिक, जे‍निफर, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी शो ‘बेहद’ में नजर आएंगी।

एक सूत्र ने हमें बताया कि जेनिफर पर्दे पर आने के एक सही मौके की तलाश कर रही थीं और जब उन्‍हें ‘बेहद’ की कहानी सुनाई गई तो वह इनकार नहीं कर पाईं। हमने जब अधिक जानकारी के जेनिफर से संपर्क किया तो उन्होंने भी यह शो मिलने पर खुशी जताते हुए कहा, ‘मैं पहली बार एक ऐसा किरदार निभाऊंगी, जो एक अच्छी लड़की का नहीं है, जैसा कि दर्शक मुझे पहले देखते रहे हैं। मेरा किरदार एक ऐसी लड़की का है, जो किसी को भी खुद से प्यार करने के लिए मजबूर कर सकती है। वह प्यारी, आकर्षक और वाकई में स्मार्ट है। वह खुद का तिरस्कार भी करा सकती है, लेकिन एक प्यारी सी मुस्कुराहट से आपका दिल भी जीत सकती है। वह दिल में समाती है, फिर आपको राहत देती है और जाने नहीं देती।’

Loading...

‘बेहद’ में दर्शकों के लिए एक अच्छा बदलाव आने जा रहा है। जेनिफर ने बताया, ‘’बेहद’ में निश्चित तौर पर दर्शकों और साथ ही मेरे लिए भी एक अच्छा बदलाव आ रहा है, क्योंकि मैंने ग्रे-शेड्स वाली कोई भूमिका पहले कभी अदा नहीं की है। यह काफी जटिल किरदार है और मैं वाकई में इस किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’ बहरहाल, जेनिफर की वापसी निश्चित तौर पर उनके प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी होगी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com