Monday , 2 August 2021

पटना में 9 साल की बच्ची से दरिंदगी, आरोपी को दादा कहकर बुलाती थी मासूम

Loading...

पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में नौ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की शर्मनाक घटना सामने आयी है। साथ किराये के मकान में रह रहे अधेड़ ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और मामला दबाने के लिए परिजनों को तीन लाख रुपये देने की पेशकश भी की, लेकिन परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंच गये। मामला सामने आने के बाद जक्कनपुर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेज दिया है।

आरोपित को दादा कहकर बुलाती थी बच्ची 
दरअसल, पीड़िता अपने परिवार के साथ जिस किराये के मकान में रहती है। उसी मकान में आरोपित भी परिवार सहित रहता है। पीड़ित बच्ची उसे दादा कहकर बुलाती थी। 

पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के वक्त उसकी बेटी छत पर कपड़ा सुखाने गयी थी। इसी बीच आरोपित छत पर आ गया और बेटी के साथ गलत हरकत करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने बच्ची का मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यह शर्मनाक घटना मेरी दो साल की छोटी बेटी के सामने हुई। 

Loading...

मामले की सूचना मिलते ही एएसपी सदर संदीप सिंह जक्कनपुर थाने पहुंचे। उन्होंने पीड़िता व उसकी मां से पूछताछ की। इसके साथ ही दो साल की बच्ची, जिसके सामने दुष्कर्म की घटना हुई, उससे भी पूछताछ की। एएसपी व थानाध्यक्ष मुकेश वर्मा के सामने जब बच्ची ने दरिंदगी की दास्तां बतायी तो पुलिस पदाधिकारी हैरान हो गये। 

एएसपी का कहना था कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है। दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा ताकि आरोपित को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाई जा सके।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com