Thursday , 24 September 2020

नशे में हीरो ने काजल को ऐसी जगह दबाया, निकल गई काजल की चीख! 

Loading...
नशे में हीरो ने काजल को ऐसी जगह दबाया, निकल गई काजल की चीख! 
नशे में हीरो ने काजल को ऐसी जगह दबाया, निकल गई काजल की चीख! 
काजल अग्रवाल को शायद ही कभी किसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा हो। शूटिंग के दौराननशे में हीरो को काजल की कमर को जोर से पकड़कर दबाना था।

मुंबई। फिल्म की शूटिंग के दौरान कई ऐसे पल आते हैं जब हीरो-हीरोइन सीन में कुछ ज्यादा ही रम जाते हैं। इस दौरान उन्हें ध्यान ही नहीं रहता कि कब उन्होंने अपनी हद पार कर दी। फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ शूटिंग के दौरान को-एक्टर ने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि उनकी चीख निकल पड़ी।

काजल अग्रवाल इन दिनों साउथ की दो फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, इनमें से एक फिल्म के फाइनल शेड्यूल में गाने की शूटिंग के दौरान काजल अग्रवाल को एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल, इस गाने की शूटिंग के दौरान को-स्टार ने काजल को कमर में हाथ डालकर इतनी के जोर से दबोचा कि उनके मुंह से चीख निकल गई। ऐसा होने पर काजल हड़बड़ा गईं।

सूत्रों के मुताबिक, काजल को शायद ही कभी किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा हो। इस फिल्म में शूटिंग के दौरान शराबी एक्टर को काजल की कमर को जोर से पकड़कर दबाना था। जब एक्टर ने इस सीन के दौरान काजल की कमर को जोर से पकड़कर दबाया, तो दर्द के मारे काजल चिल्ला उठी।

काजल के को-एक्टर की भी इसमें कोई गलती नहीं थी, क्योंकि वह सीन के मुताबिक ही एक्ट कर रहे थे। काजल को भी इस बात का अहसास था। इसलिए थोड़ी देर बाद काजल ने फिर रीटेक किया और गाने के लिए वही सीन देने को तैयार हो गईं।

Loading...

वैसे बता दें कि काजल अग्रवाल की ‘दो लफ्जों की कहानी’ को क्रिटिक्स से कुछ खास नहीं बताया है। क्रिटिक्स का कहना है कि इसकी कहानी में कुछ नया नहीं है जिससे दर्शक आकर्षित होंगे। अब देखना यह है कि दर्शकों को यह फिल्म कितना लुभाती है।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com