Saturday , 20 July 2019
Loading...

दो बार लूट लिया बैंक फल को बम बना कर लूटेरों ने

क्या आपने कभी सोचा है किसी फल को ग्रेनेड (बम) में बदला जा सकता है. नहीं सोचा होगा. आज हम आपको ऐसे ही एक फल के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे चोरों ने बैंक लूट ली है. ऐसा हुआ है इजरायल जैसे देश में जिसके बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं. अब भला फल से कैसे बैंक लूट ली इसके बारे में सोचकर आपका भी सर घूम जायेगा. 

Loading...

दरअसल, इजरायल जैसे देश में एक लुटेरे ने एवोकैडो नाम के एक फल को पेंट कर उसी पूरी तरह ग्रेनेड की शक्ल दे दी और लोगों को डराकर बैंक में दो बार डकैती को अंजाम दे दिया. एवोकैडो फल को ग्रेनेड की तरह इस्तेमाल कर आरोपी ने सबसे पहले बेदौं नाम के गांव में बियरशीबा शॉपिंग मॉल की पोस्टल बैंक की शाखा में पहुंचा और ग्रेनेड फेंकने की धमकी देने लगा. उसने कैशियर को एक नोट दिखाया जिसमें लिखा था कि जितना भी कैश हो वो उसे दे दिया जाए. जब कैशियर ऐसा करने से झिझकने लगा तो दूसरे हाथ में फल को ग्रेनेड की तरह दिखाकर बदमाश ने कहा, पैसे जल्दी बैग में डालो वरना इस ग्रेनेड को यहीं फेंक दूंगा.

हैरानी की बात ये है कि पेंट किए गए एवोकैडो को ग्रेनेड समझकर कैशियर ने तुरंत रुपये बैग में डाल दिए जिसे लेकर आरोपी वहां से भाग निकला. स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक बदमाश ने बैंक से करीब 3 लाख 9 हजार रुपये लूट लिए थे. बाद में बैंककर्मियों को पता चला कि जिस ग्रेनेड का डर दिखाकर वो बैंक लूटने आया था असल में वो एवोकैडो फ्रूट था.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com