Sunday , 12 July 2020

दुष्कर्म के आरोपी ने हवालात में कंबल का फंदा बनाकर की खुदखुशी

Loading...

हाल ही में तेलंगाना के हैदराबाद में 27 साल की एक पशु चिकित्सक के साथ रेप और हत्या के बाद अब देहरादून में हवालात में बंद दुष्कर्म के आरोपी युवक अभिनव कुमार यादव ने आत्महत्या कर ली है. जंहा यह बताया गया कि बीते शुक्रवार 29 नवंबर 2019 देर रात सहसपुर पुलिस चौकी के हवालात में बंद दुष्कर्म के आरोपी युवक ने कंबल फाड़ कर फंदा बनाया और आत्महत्या कर ली.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हम  आपको बता दें कि इस घटना के बाद में पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है. मृतक युवक छपरा बलिया का रहने वाला है. नाबालिग ने मुकदमा दर्ज करवाया था पुलिस जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दुष्कर्म और पॉक्सो के तहत अभिनव के खिलाफ नाबालिग ने मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसके बाद देहरादून की सहसपुर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया था.

Loading...

वहीं यदि बात की जाए सूत्रों कि तो इस बात का पता चला है कि आरोपी युवक ने देर रात हवालात में ओढ़ने के लिए दिए गए कंबल को फाड़ कर फंदा बनाया और फांसी लगा ली. जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना पर एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और एसडीएम की मौजूदगी में शव का पंचनामा किया गया. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com