Friday , 3 April 2020

दिल्ली में जारी हिंसा को रोकने के लिए सरकार का कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक: प्रियंका गांधी

Loading...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा पर बुधवार को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा भाजपा नेता कपिल मिश्रा के बयान को शर्मनाक करार देते हुए कहा कि दिल्ली में जारी हिंसा को रोकने के लिए सरकार का कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है।

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन के बाद प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने जो कहा है वह शर्मनाक है लेकिन सरकार का इस पर कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है।

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने दिल्ली के लोगों से हिंसा से दूर रहने की अपील करते हुए कहा कि हिंसा से सिर्फ आप लोगों को पीड़ा होगी और सिर्फ आप लोगों का नुकसान होगा।

Loading...

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के सामने भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कथित तौर पर कहा था कि अगर तीन दिन के अंदर सड़कों को संशोधित नागरिकता विरोधी प्रदर्शनकारियों से खाली नहीं कराया गया तो वह और उनके समर्थक सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

एक सवाल के जवाब में प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमने अपने कार्यकर्ताओं को कहा है कि इस तरह की घटना होने पर वे शांति और अमन बनाएं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com