Monday , 2 August 2021

दिल्ली: जूता फैक्टरी में लगी भीषण आग, छह कर्मचारी लापता…

Loading...

दिल्ली के उद्योग विहार स्थित एक जूता फैक्टरी और आसपास के इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी फैक्टरी को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फैक्टरी मालिक के अनुसार रात में फैक्टरी में रुके छह कर्मचारियों का भी कुछ पता नहीं चल रहा है, वह लापता हैं।

आग इतनी भयावह थी कि दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। हालांकि इस वक्त घटनास्थल पर दमकल की कुल 31 गाड़ियां मौजूद हैं। राहत की बात ये है कि अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन जो छह कर्मचारी लापता हैं उन्हें लेकर डर बना हुआ है।

दमकल विभाग के अनुसार उन्हें सुबह 8.22 बजे आग की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। इसके बाद कुछ और गाड़ियां मौके पर पहुंचीं जिसके बाद इनकी संख्या 31 हो चुकी है। इसके साथ ही दो कैट एंबुलेंस भी मौजूद हैं। आग बुझाने का काम अब भी जारी है। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि यह आग कैसे लगी।

Loading...

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि करीब 5-6 लोग लापता हैं। मैं घटनास्थल पर जा रहा हूं। आग पर अब भी(सुबह करीब 11 बजे) काबू नहीं पाया जा सका है। वर्तमान समय में घटनास्थल पर दमकल की 31 गाड़ियां मौके पर हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com