Tuesday , 2 June 2020

दिखने लगे ये 6 लक्षण तो समझ जाइए लड़कियों को है सेक्स की सख्त जरूरत

Loading...
सेक्स जीवन का अहम हिस्सा है। इसके बिना किसी भी महिला या पुरुष का गुजारा मुश्किल है। अगर आप सोचती हैं कि सेक्स के मामले में केवल पुरुष ही तरसते रहते हैं, तो आप गलत हैं। आपको बता दें कि सेक्स नहीं मिलने पर महिलाएं भी परेशान होती हैं। जब आपको सेक्स नहीं मिलता है, तो आपको कई अनुभव मिलते हैं। खैर अगर आपको लग रहा है कि आपको सेक्स की जरूरत है, तो संभव है कि आपको पर्याप्त सेक्स नहीं मिल रहा है। इन लक्षणों से जानिए कि आप सेक्स के बिना गुजारा कर रही हैं…

1. अगर आप सेक्स टॉयज की तलाश करने लगी हैं और आपने कुछ ऐसा टॉयज ले भी लिया है। यानि अब आप खुद को सुख देने के लिए इन चीजों पर निर्भर रहने लगी हैं।

Loading...

2. अगर आप डेटिंग कर रहे हैं और आपको अपनी फ्रस्ट्रेशन को उतारने का तरीका नहीं मिल रहा है और आप एक-दूसरे पर गुस्सा करने लगते हैं। सेक्स नहीं मिलने के कारण आपका मूड खराब हो सकता है।
3. आप हमेशा सेक्स के सपने देखती हैं। इस बारे में आपकी कल्पना बढ़ती जा रही है और आपकी वाइल्ड फैंटेसी की लिस्ट बढ़ती जा रही है।

4. जब आपको इस बात की चिंता नहीं रहती है कि आपके पीरियड्स में देरी हो रही है क्योंकि आपको पता है कि आपको लंबे समय तक सेक्स तो मिलने वाला नहीं है।
5. अगर आप किसी की भी तरफ आसानी से आकर्षित हो जाते हैं, तो इसका मतलब यह है कि आप सेक्स की भूखी हैं। यानि किसी के हग करने पर या पास आने पर आप पिघल जाती हैं।
6. स्माल कंडोम पैक इतने दिनों बाद भी आपकी दराज में पड़ा है। आपने इसे इसलिए लिया था क्योंकि आप तैयार रहना चाहती थी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com