Saturday , 26 September 2020

दलित कार्ड चलाने में लगे हैं अमित शाह

Loading...

Amit-Shah_56ecea5675d7eएजेंसी/ वारणासी : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तरप्रदेश चुनाव की तैयारियों में लगे हैं। दरअसल अमित शाह ने पहले उज्जैन सिंहस्थ के दौरान दलित भोज और दलित संतों के साथ स्नान करने की घोषणा कर दलित कार्ड खेला तो दूसरी ओर अब वे उत्तरप्रदेश में आगामी वर्ष आयोजित होने वाले विधानसभा चुनाव के पूर्व दलितों को आकर्षित करने की तैयारी में हैं।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र के तहत सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के गांव में दलित परिवार में भोजन करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के पूर्वी उत्तरप्रदेश के मीडिया भारद्वाज ने कहा कि वाराणसी से इलाहाबाद जाने के दौरान सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के जोगियापुर गांव में दलित परिवार के साथ भोजन करने के लिए वे कुछ देर ठहरेंगे।

Loading...

भारद्वाज ने कहा कि इस बात की संभावना है कि वे गांव में गिरिजाप्रसाद बिंद व इकबाद बिंद के परिवार में दोपहर के समय भोजन करेंगे। वे दलितों के साथ भोजन कर उत्तरप्रदेश में दलितों का वोट पाने के प्रयास भी करेंगे। इस दौरान वे केंद्र सरकार द्वारा और हरियाणा सरकार द्वारा चलाई जा रही दलित हितैषी योजनाओं की जानकारी भी दे सकते हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com