Thursday , 17 June 2021

‘दंगल’ देखते-देखते ही स्वर्ग सिधार गया

Loading...

43_587f8f0a487f6अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल आज भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाये जा रही है। या ये कहें कि इस फिल्म ने नए ही रिकॉर्ड बनाये हैं। इतनी ज़ोरदार कमाई पर दंगल पर अवार्ड भी बरसने लगे हैं। जी हाँ, जैसा कि आप जानते हैं इस फिल्म ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ऐसे में आमिर खान की इस फिल्म में 62वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में एक दो नही बल्कि तीन अवार्ड हासिल किये हैं। 

अब सुनने में आया है की आमिर खान की दंगल देखने के दौरान एक शख्स की मौत हो गई. बता दे की ‘दंगल’ देखना अहमदाबाद के अभय सिंह के लिए काल बनकर सामने आया। आमिर के एक्टिंग से सजी फिल्म दंगल को देखते हुए ही अभय सिंह (37 वर्ष) की मौत हो गई। 14 जनवरी को अहमदाबाद के एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने के दौरान ही दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई।

Loading...

पुलिस ने बताया की, ‘अभय सिंह अपनी बीवी और बच्चों के साथ मोटेरा में पीवीआर सिनेमा में दंगल फिल्म का इवनिंग शो देखने पहुंचे थे। मृतक की बीवी ने जो बयान दर्ज करवाया है, उसके मुताबिक शाम 7:45 पर इंटरवल के दौरान उन्होंने अपने पति को अचेत अवस्था में पाया। जानकारी मिलने पर मल्टीप्लेक्स प्रबंधन ने उन्हें नजदीक के चैरिटेबल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com