Thursday , 17 June 2021

थ्रिलर फिल्म 7500 में मुख्य किरदार निभाएंगे पॉल डेनो

Loading...

1234_58805db5e89bfहॉलीवुड एक्टर पॉल डेनो थ्रिलर फिल्म 7500 में मुख्य किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म की खासियत है कि फिल्म की पूरी कहानी प्लेन के कॉकपिट पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड पेट्रिक वोलरेथ करेंगे और फिल्म का निर्माण योगेन्स्चिन फिल्म प्रोडक्शन के जोनास केट्जेंस्टीन और मैक्सीमिलियन लियो करेंगे. इन दोनों ने अप्रेंटिस फिल्म के निर्माण में भी हिस्सेदारी दी थी.

7500 एक रहस्य और रोमांच से भरी फिल्म होगी जो दरसहकों को नाख़ून चबाने पर मजबूर कर देगी. फिल्म की कहानी बरलिन से पैरिस जा रही फ्लाइट पर आधारित होगी और फिल्म का पूरा मुख्य किस्सा प्लेन के कॉकपिट पर होगा. कहानी के अनुसार प्लेन के को पायलट टोबियास एलिस जिस का किरदार डेनो ने निभाया है. उनकी फ्लाइट में अचानक से चीखने और चिल्लाने की आवाजें आने लगती है.

Loading...

बाद में पता चलता है कि कुछ हथियारबंद लोग कॉकपिट में घुस जाते हैं. कहानी इसी पर आधारित है कि किस प्रकार फ्लाइट का को-पायलट इस प्लेन पर सवार सभी यात्रियों की जिंदगी और अपने प्लेन की रक्षा कैसे करता है. वैसे तो हॉलीवुड में प्लेन पर आधारित कई पिक्चरें बन चुकी है लेकिन सभी का अलग-अलग अंदाज़ है हम आशा करते हैं कि डेनो अपने शानदार अभिनय से इस फिल्म को अलग मुकाम तक पहुंच जाएंगे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com