Tuesday , 22 June 2021

तेजबहादुर के बाद एक और जवान ने VIDEO बनाकर दिखाया अपना दर्द

Loading...

images-24

बीएसएफ के जवान तेज बहादुर सिंह का सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने देशभर में हड़कंप मचा दिया था। जवान ने बड़े अफसरों पर सवाल खड़े किए थे कि वे सैनिकों को मिलने वाला राशन बाजार में बेच देते हैं और उन्हें खाने के लिए अच्छा भोजन नहीं मिलता।

Loading...
जवान तेज बहादुर सिंह के बाद अब जोधपुर संभाग के बाड़मेर के छोटे से गांव जागसा के रहने वाले और बीएसएफ जवान खंगटा राम चौधरी ने उन्हें मिलने वाली खाद्य सामग्री और सुविधाओं पर खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी एक बार सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि क्या सच में देश की सेवा करने वाले जवान ऐसी हालत में रहते हैं। हालांकि इस जवान ने 30 दिसंबर को वीआरएस ले लिया है।
जवान खंगटा राम का कहना है कि जवानों की हालत सीमा पर बेहद खराब है। जवानों को ऐसा खाना खाने के लिए दिया जाता है जिसे समान्य आदमी नहीं खा सकता और जवान मजबूरी में खराब खाना खाते हैं। जोधपुर संभाग के बाड़मेर के छोटे से गांव जागसा के एक जवान खंगटा राम चौधरी ने एक न्यूज चैनल को अपनी आपबीती बताई।
उसने यह बात भी साझा की कि तेज बहादुर सिंह ने जो वीडिया वायरल किया है वो बिल्कुल सही है। उन्होंने बताया कि सरकार तो रक्षा का बजट अच्छा ही बनाती है लेकिन वह जवानों तक पहुंचते-पहुंचते इस दाल और रोटी जैसा ही हो जाता है। फौजी के पिता एसके चौधरी का कहना है कि पहले हमें खुशी थी कि गांव का बेटा फौज में गया है लेकिन वहां की परेशानियों को देखकर लगता है कि अच्छा है कि यहां आ गया है और अब साथ में खेती का काम करेगा तो कम से कम भरपेट और अच्छा खाना तो खाएगा।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com