Thursday , 1 October 2020

तानाशाह की मौसी न्यूयॉर्क में बिता रही गुमनाम जिंदगी

Loading...

Kim-Jong-un_572d93c1c407dएजेंसी/ वॉशिंगटन : दुनिया भर में तानासाह कहे जाने वाले उत्तरी कोरिया के नेता किम जोंग उन की मौसी न्यीयॉर्क में एक गुमनामी भरी जिंदगी बिता रही है। वो वहां एक ड्राई क्लीनिंग शॉप चलाती है। उन्होने 1998 में देश छोड़ दिया था। को योंग सूक न्यूयॉर्क में अपने पति री गैंग और तीन बच्चों के साथ नाम बदल कर रहती है।

योंग सूक योंग हुयी की बहन है, जो कि उतर कोरिया के पूर्व शासक किम जोंग इल की कई पत्नियों में से एक है। इस दंपति को स्विंटजरलैंड भेज दिया गया था। उन्हें शाही परिवार के सदस्यों की देखरेख के लिए भेजा गया था, जो स्विट्जरलैंड में पढ़ाई कर रहे थे।

किम के बार में योंग सूक ने बताया कि वह कभी भी समस्या पैदा करने वालों में से नहीं था। हां लेकिन वो तुनक मिजाज जरुर था औऱ उसमें बर्दाश्त करने की क्षमता नहीं थी। किम जोंग की मौसी ने बताया कि जब उसकी मां उसे खेल छोड़कर पढ़ने को कहती तो वो अपने तरीके से इसका विरोध करता था।

Loading...

योंग सूक ने बताया कि उनका बेटा और किम एक साथ ही पैदा हुए और दोनों एक साथ ही खेलते थे। उन्होने बताया कि मैंने दोनों के डायपर चेंज किए है। किम को हमेशा से बास्केट बॉल पसंद था। लेकिन यह साफ नहीं हुआ कि वो शाही परिवार से दूर अमेरिका में जाकर क्यों बस गई।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com