Monday , 6 April 2020

टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा को दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का अवॉर्ड मिला

Loading...

बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा से रिश्ते के अलावा फिनाले में पहनी अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि ‘बिग बॉस’ के फिनाले में माहिरा ने जो ड्रेस पहनी थी वो आलिया भट्ट की आइफा में पहनी ड्रेस की तरह ही थी। इस बीच माहिरा शर्मा एक बार फिर से चर्चा में है लेकिन इस बार वजह उनको स्टाइलिश ड्रेसिंग सेन्स का अवॉर्ड मिलना है।

मुंबई में हाल ही में दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 हुआ। इस अवॉर्ड में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत ही हस्तियां पहुंचीं।

ये अवॉर्ड इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि इसमें ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा ले चुके प्रतियोगी भी इसमें पहुंचे। इस अवॉर्ड फंक्शन में माहिरा शर्मा को फैशनेबल कंटेस्टेंट का दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 मिला।

Loading...

इस मौके पर माहिरा ने गोल्डन कलर की गाउन पहनी हुई थीं जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। माहिरा को ये अवॉर्ड उनके स्टाइलिश लुक की वजह से मिला है जो ‘बिग बॉस 13’ में दर्शकों को देखने को मिला। माहिरा की अवॉर्ड वाली एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह शील्ड को पकड़े दिखीं। हालांकि उनका चेहरा दिखाई नहीं दिया।

इस फेस्टिवल में माहिरा शर्मा के अलावा रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, हिंदुस्तानी भाऊ भी पहुंचे थे। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, दिया मिर्जा, मनीष पॉल, बोमन इरानी भी नजर आए। बिग बॉस फिनाले के बाद माहिरा ने अपने पारस के साथ रिश्ते पर बयान की वजह से चर्चा में थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माहिरा ने ये बातें कही थीं।

माहिरा ने पारस और अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा- ‘पारस मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और वह हमेशा एक दोस्त ही रहेगा जैसा कि आप सभी जानते हैं कि वह इस समय एक शो ‘मुझसे शादी करोगे’ कर रहे हैं। मैं अपने दोस्त की शादी में जरूर नाचूंगी। हालांकि घर में हमारी बॉन्डिंग को देखने के बाद लोग सोच रहे थे कि हमारे बीच कुछ चल रहा है। ऐसा कुछ नहीं है वो मेरा सिर्फ दोस्त है।’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com