Friday , 3 April 2020

टीम में शेफाली वर्मा के आने से टी-20 टीम पर काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ा: सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना

Loading...

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे महिला ट्वेंटी-ट्वेंटी विश्व कप में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया ने अब तक टूर्नामेंट में दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में जीत हासिल करने में कामयाबी मिली है. दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाली शेफाली वर्मा के प्रदर्शन को काफी सराहा जा रहा है. सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का मानना है कि उनकी जोड़ीदार और युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने उनके ऊपर से दबाव कम किया है.

गुरुवार को टीम इंडिया जंक्शन ओवल मैदान पर न्यूजीलैंड के साथ होने वाले तीसरे और अंतिम ग्रुप मैच को जीतकर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का करना चाहेगी.

मंधाना ने मैच से पहले कहा, “शेफाली के आने से टी-20 टीम पर काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ा है. जिस तरह से बल्लेबाजी करती हैं, उसे देखते हुए उनके साथ बल्लेबाजी करना बेहद आसान हो गया है.”

उन्होंने कहा, “मैंने पिछले 2-3 सालों में खूब सारे रन बनाए हैं, खासकर पॉवरप्ले में. लेकिन अब शेफाली भी उसी तरह से रन बना रही है, जैसे कि मैं बनाती थी.

Loading...

इससे टीम काफी संतुलित हो गई है.” टी-20 विश्व कप में पहली बार खेल रही शेफाली को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था. इस मैच में मंधाना बुखार होने के कारण नहीं खेली थी.

मंधाना ने कहा, “वह अपना स्वभाविक खेल खेलती है और यह उनकी खासियत है. कोई उनको यह नहीं बताता है कि आपको इसे बदलना है. मैं पॉवरप्ले में अहम भूमिका निभाती रही हूं, लेकिन अब शेफाली भी शुरू से ही रन बना रही हैं. उन्होंने टीम पर बहुत बड़ा प्रभाव छोड़ा है और टीम अब ज्यादा संतुलित हो गई हैं.”

मंधाना ने आगे कहा, “मुझे नहीं लगता है कि कुल स्कोर के बारे में सोचकर मैदान पर उतरेंगे. लेकिन हम उसी तरह से खेलना जारी रखेंगे, जिससे कि हमारे बल्लेबाज सहज हो.”

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com