Tuesday , 22 June 2021

टीम इंडिया में युवराज की वापसी पर पहली बार बोले पिता योगराज, धोनी पर साधा निशाना

Loading...

yuvraj-singhबीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी20 मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया। टीम में लंबे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह की टीम में वापसी हुई है। युवराज को वनडे और टी20 मैचों में शामिल किया गया है।

– तीन साल से टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह की वापसी हुई। जिसके बाद युवी के पिता और कोच योगराज सिंह ने बेटे के चयन के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर जमकर निशाना साधा।

– योगराज सिंह ने कहा कि उन्होंने तो दो साल पहले ही कह दिया था कि धोनी के जाते ही युवराज की टीम में वापसी होगी। युवी पर वाहेगुरू की मेहर हुई है। उसे टीम में शामिल किया जा चुका है। अब बारी उसके नतीजे की है। युवराज सभी को अपने शॉट्स से जवाब देंगा।

Loading...

– युवराज सिंह ने अपना आखिरी वनडे मैच दिसंबर 2013 में खेला था। आखिरी टी20 मैच में उन्हें मोहाली में कंगारुओं के खिलाफ खेलने का मौका मिला था।

– युवराज सिंह की पंजाब टीम इस साल रणजी ट्रॉफी में भले ही प्रभावित नहीं कर सकी हो, लेकिन युवराज सिंह ने अपने बल्ले से सभी को करारा जवाब दिया। इसके अलावा उन्होंने कई अर्धशतक भी जड़े जो सिलेक्टर्स को प्रभावित करने के लिए काफी थे। रणजी में उन्होंने 8 मैचों में 724 रन बनाए हैं। इसमें 260 और 177 रन की इनिंग भी शामिल हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com