Wednesday , 28 July 2021

जूता चुराने के लिए सालियों ने किया कुछ ऐसा कि जमीन पर लेट गए जीजा जी, देंखे वीडियो

Loading...

इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो में कुछ सालियां जीजाजी का जूता चुराने में लगी नजर आ रहीं हैं लेकिन इस बीच वह कुछ ऐसा कर रहीं हैं जिसके कारण वीडियो वायरल हो रहा है। वैसे कई बार ऐसा होता है, जब जूता चुराने के चक्कर में दूल्हे का जूता ही गायब हो जाता है। वैसे यहां मामला कुछ और ही है। यहाँ जूता चुराई रस्म के दौरान सालियां और साले दोनों ही जूता छीनने लगे, लेकिन दूल्हा भी कम नहीं था उसने जूते छीनने से पहले ही जूतों को अपने पैरों से दबा लिया। इस समय इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले साली आकर जूते छीनने की कोशिश करते हैं और उसे रोकने के लिए दूल्हे के दोस्त और परिवार के लोग लगे होते हैं। इसी बीच दूल्हा जमीन पर लेट जाता है और इस पर दुल्हन भी हंसने लग जाती है। वही जमीन पर लेटकर दूल्हा अपने जूते को बचाने का भरपूर प्रयास करता है हालाँकि वह बचा नहीं पाता। अब इस समय इंटरनेट पर इस वीडियो ने धूम मचा दी है और इस वायरल वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Indian Wedding Indian bride (@trendingdulhaniya)

Loading...

आप देख सकते हैं जूता चुराई के रस्म में सालियों को इस कदर लड़ते हुए देख लोग कैसे-कैसे कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग इसे अजूबा बता रहे हैं तो कई लोग मजेदार। वैसे इस वीडियो को अभी तक हजारों लोगों ने पसंद किया है। इसे ट्रेंडिंग दुल्हनिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com