Saturday , 18 January 2020

जामिया के छात्रों का प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा 3 बसों में लगा दी आग

Loading...

नागरिकता संशोधन कानून पर देश की राजधानी दिल्ली में जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों का प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जामिया इस्लामिया के छात्रों का विरोध प्रदर्शन अब उग्र हो गया है. प्रदर्शनकारी छात्रों ने 3 बसों में आग लगा दी है. आग बुझाने के लिए दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं. बसों में लगी आग बुझाने के दौरान ही छात्रों ने गाड़ियों पर हमला कर दिया, जिसमें एक फायरमैन को चोटें आई हैं.

नोएडा से न्यूफ्रैंड्स कॉलोनी की तरफ आने वाली बसों में तोड़ फोड़ की गई है. कई बसों में आग लगा दी गई है. कई राहगीर डर से रास्ते में ही उतर गए हैं. ये प्रदर्शन कुल मिलाकर दिल्ली के ओखला, जामिया और कालिंदी कुंज वाले इलाके में हो रहा है.

अब जामिया के छात्रों ने कालिंदी कुंज रोड़ पर नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है. इससे पहले भी जामिया के छात्रों ने जामिया मिलिया इस्लामिया के बाहर हिंसा को अंजाम दिया था.

Loading...

वहीं जामिया प्रशासन ने बयान जारी करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि रविवार को हो रहे प्रदर्शन में उनके विश्वविद्यालय का छात्र शामिल नहीं है.

छात्रों के विरोध प्रदर्शन को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी बयान जारी किया है. ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि ओखला अंडरपास से सरिता विहार इलाके में प्रदर्शन की वजह से ट्रैफिक बाधित हुआ है. ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि इस रोड से जाने से यात्री बचें. न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी के अपोजिट मथुरा रोड को भी प्रदर्शनकारियों ने जाम कर दिया है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com