Tuesday , 20 October 2020

जयपुर के होटल में दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप

Loading...

एजेंसी/phpThumb_generated_thumbnail (34)जयपुर।राजधानी में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उससे सामूहिक रेप करने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है।  पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए लड़की को दस्तयाब कर लिया है। माणक चौक पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप के इस मामले में मुख्य आरोपी खिरनी फाटक निवासी आरिफ कुरैशी और उसके दो अन्य साथी शाहरुख और रवि को गिरफ्तार किया है। 

Loading...
 
डीसीपी नार्थ अंशुमान भौमियां के मुताबिक़ पीड़ित नाबालिग लड़की 10वीं कक्षा में पढ़ती है और इन दिनों उसकी बोर्ड परीक्षाएं चल रही हैं।  लड़की के परिजनों ने 9 मार्च को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी।  मामले की तफ्तीश करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्त में लिया है। 
 
पूछताछ में सामने आया है कि मुख्य आरोपी आरिफ कुरैशी फ्रूट चाट का ठेला लगाता है।  कुछ दिनों पहले उसकी जान पहचान 10 वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्षीय लड़की से हुई थी। आरिफ इस स्कूली बच्ची को बहला फुसलाकर अज्ञात स्थान पर ले गया। इसके बाद उसने एक होटल में उसके साथ रेप किया।  
 
gang rape
 
हद तो तब हो गई जब आरिफ ने स्कूली बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसे अपने दोस्तों को सौंप दिया। आरिफ के बाद रवि और शाहरुख ने अलग अलग उसके साथ रेप किया। आखिर में सभी ने मिलकर उसके साथ रेप किया। 
 
पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने दो दिन तक अलग-अलग होटलों और सुनसान ठिकानों पर लेजाकर उसकी आबरू लूटी। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए इस घिनौने खेल का पर्दाफ़ाश किया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com