Friday , 25 September 2020

जब तक है जान शेयर करती रहूंगी न्यूड सेल्फी

Loading...

2016_5image_12_55_3210569247-ll_573cdeb7e1a5bएजेंसी/ न्यूयॉर्क: उम्मीद है कि आप किम कदर्शियां को जानते ही होंगे जी हाँ हम बात कर रहे है रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां की ,जिन्होंने अपने प्रशंसकों से वायदा किया है कि वह लगातार अपनी न्यूड सेल्फी शेयर करती रहेंगी। हाल ही में किम 2016 के वेबी अवॉर्ड समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि जब तक में जिंदा हूँ, मुझमे साँस है तब तक में ऐसी तस्वीरे लेती रहूंगी और शेयर करती रहूंगी।

वेबसाइट ‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ के अनुसार, यहां किम को सेलेब्रेटी का नया प्रकार इजाद करने के लिए सम्मानित किया गया। इंटरनेट पर किम भी एक सेलेब के तौर पर उभरकर सामने आई हैं। किम ने कहा “मैं जब तक जिंदा रहूंगी, न्यूड सेल्फी पोस्ट करती रहूंगी।” किम ने बीते समय में इंटरनेट पर बेहतरीन सफलता हासिल की है। ग्लोबल ऑडियंस से जुड़ने का किम का तरीका बहुत ही आकर्षक है। वह अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर एप, वीडियो और फोटो के जरिए जुड़ती हैं।

Loading...

किम ने मार्च में प्रशंसकों के साथ टॉपलेस फोटो शेयर की थी, साथ ही इसमें अभिनेत्री एमिली भी नजर आई थीं। किम ने इस फोटो को ट्विटर पर भी शेयर किया था। इसके बाद हाल ही में किम ने एक बार न्यूड सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था ‘लिबरेटेड’।हालांकि इस सेल्फी को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। गायक बेटे मिडलर ने किम को चुनौती देते हुए कहा था कि इस सेल्फी का उपयोग ‘किसी अच्छे काम के लिए करो।’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com