Monday , 9 December 2019

गुजरात में बीआरटीएस बसों की टक्कर से दो दिन में पांच की मौत

Loading...

गुजरात में बीआरटीएस बसों की टक्कर से दो दिनों में पांच मासूमों की मौत हो गई है। सूरत में बीते दिन बस की टक्कर से दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत के बाद अहमदाबाद में गुरुवार सुबह बीआरटीएस की एक बस ने सिग्नल तोड़ते हुए नौकरी को जा रहे दो सगे भाईयों को अपने चपेट में ले लिया। दोनों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने बस पर पथराव कर चक्का जाम कर दिया है।

यह घटना यूनिवर्सिटी थानाक्षेत्र में सुबह 8.30 बजे हुई। दो सगे भाई नयन और जयेश मोटरसाइकिल पर सवार होकर नौकरी जा रहे थे। दोनों आईसीआईसीआई बेंक में नौकरी करते थे। सुबह दोनों पांजरापोल चार रास्ते पर सिग्नल खुलने का इंतजार कर रहे थे। तभी काल बनकर आये बीआरटीएस बस के ड्राइवर ने सिग्नल तोड़ते हुए दोनों भाईयों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हेल्मेट पहनने बावजूद दोनों भाईयों को मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद गुस्साये लोगों को देख बस ड्राइवर फरार हो गया। लोगों ने बीआरटीएसबस पर पथराव कर पूरा सड़का जाम कर दिया है। सूचना मिलने के बाद यूनिवर्सिटी पुलिस का काफिला पहुंच गया। पुलिस को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने बीआरटीएस बस रुट को जाम कर दिया है। घटना के चार घंटे बीत गये लेकिन लोगों के आक्रोश के चलते अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पायी है। दोनों भाईयों के शवों को सड़क पर ही रखा हुआ है। पुलिस मामले को शांत करने का प्रयास कर रही है।

सूरत में सिटी बस की टक्कर से तीन की मौत, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

सूरत में बीते दिन महानगर पालिका संचालित बस की टक्कर पिता-पुत्र और भतीजे की मौत हो गई थी। डिंडोली और नवगाम जोड़ते ब्रिज पर यशवंत पौनीकर (35), पुत्र भावेन पौनीकर(7) और भतीजा भुपेन्द्र पौनीकर (8) को लेकर मोटरसाइकिल पर जा रहे थे तभी बेकाबू बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौत हो गई। घटना के बस चालक फरार हो गया है।

पुलिस ने तीनों शवों को सूरत सिविल अस्पताल में भेज दिया। जिसके बाद परिजनों ने न्याय की मांग के साथ शव लेने से इंकार कर दिया है। परिजनों ने गुरुवार को सूरत सिविल अस्पताल में प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर ड्राइवर को सख्त से सख्त सजा व सरकार द्वारा मुआवजा देने के बाद ही शव स्वीकार करने की धमकी दी है।

Loading...

अहमदाबाद में बीआरटीएस से मौत

2015 599 दुर्घटना 13 की मौत

2016 120 दुर्घटना 3 की मौत

2017 140 दुर्घटना 7 की मौत

2018 200 दुर्घटना 4 की मौत

2019 101 6 की मौत

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com