Saturday , 31 October 2020

क्यों लड़कियां बार डांसर बनने पर मजबूर होती हैं??

Loading...

download-24एजेंसी/ लड़कियां अक्सर बार डांसर बनने पर मजबूर हो जाती है. इसके पीछे उनका तर्क होता है कि किसी भी लड़की या महिला से भीख मांगने से अच्छा है बार गर्ल्स होना. इसलिए आजकल डांस बार में ज्यादा लड़कियां दिखाई देती हैं.

यहां पर अाने वालो लोगो को बार गर्ल्स को शराब के नशे में देखना बहुत अच्छा लगता है. वह इस बार में डांस करती है अपने परिवार को पालती है. इस पैसे को कमाने के लिए उन्हें यहां पर पुरुषों के साथ संबंध बनाने पड़ते हैं पर कोई भी उनसे शादी करने के लिए तैयार नहीं होता. यहां पर काम करने वाली हर लड़की के चार-पांच नाम रखे जाते हैं. जब उन्हें काम पर रखा जाता है तो अपना असली नाम बताने के लिए मना किया जाता है. 

बहुत सी औरतें एेसी भी होता है जो काम की तलाश में अपने गांव से शहर अाती हैं. एेसे में मुबंई जैसे बड़े-बड़ें शहरों में पुरुषों की तुलना में औरतों को जल्द काम मिलता है. जो लड़कियां कम पढ़ी लिखी होती है वह किसी न किसी मज़बूरी के कारण बार में काम करने लगती है. जिनमें से कई शादीशुदा औरतें भी बार गर्ल्स का काम करती है.

Loading...

लोगो का दिल बहलाने वाली ये बार गर्ल्स कभी भी अपने परिवार को अपने काम के बारें में नहीं बताती हैं. जिनमें से कुछ महिलाओं के बच्चे भी बड़े होते हैं वह उससे भी इस बात को छुपाती है. 

ज्यादातर गैंगस्टर अपनी आपसी दुश्मनी निभाने के लिए बार गर्ल्स का इस्तेमाल करते हैं. वह इन महिलाअों अौर लड़कियों को अपनी खबरी बनाते हैं. यदि कोई लड़की खबर न दें तो उन्हें काम से निकाल दिया जाता है या फिर उनका राज किसी को बताने पर उनकी जान भी ले ली जाती हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com