Sunday , 1 November 2020

कोहली-“अब गेल पर नहीं रहा भरोसा”

Loading...

chris-gayle-_573189690f6aaएजेंसी/ मोहाली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने साफ किया है कि उनकी टीम के स्टार ओपनर क्रिस गेल को पुणे के खिलाफ पिछले मैच में आराम नहीं दिया गया था बल्कि उन्हें ख़राब फॉर्म के चलते टीम से बाहर रखा गया था. 

आप को बता दें कि RCB शनिवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ बिना गेल के उतरी थी और टीम ने विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी.

36 वर्षीय गेल 25 अप्रैल को बेंगलुरु लौटे थे लेकिन इसके बाद वह दो मई को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हुए मैच में ही खेले. इससे पहले वह 30 अप्रैल और 7 मई को हुए बेंगलुरू के मैचों में खेलने नहीं उतरे थे. 

Loading...

गेल के बाहर रहने के बाद ओपनिंग में उनकी जगह लोकेश राहुल को यह जिम्मेदारी दी गई थी जिन्होंने 51, नाबाद 51, 52 और 38 रन की शानदार पारियां खेलीं.

विराट ने कहा गेल को आराम नहीं दिया गया है. हमने ट्रेविस हेड को उनके स्थान पर टीम में शामिल किया. हमें लगता है कि हमें मध्य क्रम में मजबूती चाहिए. ट्रेविस अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं तथा मैं और राहुल भी अच्छी ओपनिंग कर रहे हैं। इसके अलावा ट्रेविस जरूरत पडऩे पर ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com