Monday , 6 April 2020

कोरोना वायरस का कहर, मदद के लिए आगे आए कॉमेडियन कपिल शर्मा, डोनेट किए इतने रुपए

Loading...

कोरोना वायरस के संकट से सिर्फ भारत ही नहीं, पूरी दुनिया जूझ रही है। हर दिन कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। अब मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कोरोना के खिलाफ जंग में  मदद करने का ऐलान किया है। कपिल 50 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कराएंगे।

कपिल शर्मा ने गुरुवार दोपहर ट्वीट कर लिखा, ‘यह समय उन लोगों के साथ खड़े होने का है, जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए मैं 50 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करा रहा हूं।’

मशहूर कॉमेडियन ने आगे लिखा कि मैं सभी से अपील करता हूं कि घर के अंदर ही रहें और सुरक्षित रहें। कपिल ने इस ट्वीट में पीएम मोदी को टैग किया है और जयहिंद, पीएमरिलीफफंड के हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें: CM योगी ने कनिका कपूर के खिलाफ उठाया सख्त कदम…

Loading...

बता दें कि कोरोना वायरस के अब तक भारत में 649 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, दुनियाभर में साढ़े चार लाख लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। भारतीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर अपने ताजा आंकड़ों में जानकारी दी कि देश में अभी तक कोरोना से 13 लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र में तीन लोगों की मौत हुई, गुजरात में दो जबकि मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, बिहार, कर्नाटक, पंजाब, दिल्ली, पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com