Thursday , 17 June 2021

कॉमेडियन भारती ने अपनी सगाई की खबर को किया खारिज, गुस्से में बोली……

Loading...

images (71)मशहूर स्टैंड अप-कॉमेडियन भारती सिंह ने अपनी सगाई की खबर को खारीज कर दिया है। हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए भारती ने बताया कि मुझे आश्चर्य है कि लोग मुझे मेरी सगाई से 15 दिन पहले ही बधाई दे रहे हैं।

Loading...
 मेरी सगाई अभी नहीं हुई है, बल्कि मैं और हर्ष इस महीने के अंत में सगाई करेंगे। 
भारती ने बताया कि हमारे यहां रविवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, मगर वह सगाई का फंक्शन नहीं था बल्कि हर्ष के नए घर का फंक्शन था। हर्ष ने अंधेरी में नया घर लिया है, जिसके लिए रविवार को पूजा का आयोजन किया गया था। हमलोग पूजा के कारण घर में दोस्तों को ड्रिंक ऑफर नहीं कर सकते थे, इसलिए हम अपने दोस्तों के साथ बाहर पार्टी करने गए थे। 
भारती अपनी सगाई की झूठी खबरों से काफी नाराज दिखीं। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुखद है कि लोग हमारे बारे में कुछ भी खबर फैलाने लगते हैं। अगर मैं पार्टी करूं, ड्रिंक करूं और उसकी फोटो शेयर करूं तो लोग मेरी सगाई की खबर बनाने लगेंगे। अगर कल मैं शो के लिए दुल्हन का ड्रेस पहनती हूं तो लोग कहेंगे कि मेरी शादी हो गई है। अगर मैं नई गाड़ी लूंगी तो लोग कहेंगे कि हर्ष ने मुझे गिफ्ट दिया है। अगर मैं अंगूठी पहनती हूं तो लोग कहेंगे कि हर्ष ने मुझे वो पहनाया है। क्यों ? क्या मैं पैसे नहीं कमाती ? हम लोग एक शो के लिए दुबई गए थे, उस समय भी लोगों ने यह बात बनाई कि हम लोग प्री-हनीमुन मनाने गए हैं। इन सबका क्या मतलब है ?
भारती ने कहा कि मीडिया में हमेशा यह खबर आती रहती है कि हम दोनों एक दूसरे को 2 सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन मैं बता दूं कि हम लोग पिछले 7 सालों से एक दूसरे के साथ हैं। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com