Thursday , 1 October 2020

केजरीवाल -“रेड के बाद 15 दिनों तक सुनी गलियां”

Loading...

arvind-kejriwal_56f4d782d6019एजेंसी/ नई दिल्ली : हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपने बयान को लेकर फिर से सामने आए है. इस बार केजरीवाल के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर रख गया है. उन्होंने कहा है कि जिस पार्टी की भी सत्ता होती है उसके द्वारा सीबीआई का गलत उपयोग किया जाता है.

जानकारी से अवगत करवाते हुए आपको बता दे कि इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में सीबीआई की आजादी को लेकर एक कार्यक्रम के उद्घाटन भाषण में केजरीवाल सभी से मुखातिब हुए. इस दौरान केजरीवाल ने कहा है कि 16 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा उनके दफ्तर पर रेड करवाई गई.

उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि मोदी को ऐसा लगता है कि केजरीवाल ही देश के सबसे भ्रष्ट आदमी है. केजरीवाल का यह कहना है कि वे खुद भी इनकम टैक्स में रह चुके हैं और इसके साथ ही उन्होंने खुद भी रेड मारने वाले दस्ते में काम किया है. उनका कहना है कि जो रेड मारी गई थी उसमे सीबीआई की रेड का खर्च भी नहीं निकला होगा क्योंकि टीम को छापे में कुछ भी हासिल नहीं हुआ है.

Loading...

उन्होंने कहा कि रेड के 15 दिनों बाद तक सीबीआई के द्वारा हमारे कई अधिकारियो को बुलाया गया. पूछताछ के दौरान उन्हें गालियों का भी सामना करना पड़ा.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com