Friday , 18 June 2021

केजरीवाल को लगा सबसे बड़ा झटका, ‘आप’ के बड़े नेता ने मिलाया भाजपा से हाथ!

Loading...

kumarआम आदमी पार्टी (आप) को यूपी चुनाव से पहले बड़ा झटका लग सकता है। पार्टी के सबसे दमदार माने जाने वाले नेता कुमार विश्वास भाजपा में शामिल हो सकते हैं। खबर है कि इस सिलसिले में विश्वास की बीजेपी से बातचीत चल रही है। दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद एक-दो दिनों में इस संबंध में ऐलान हो सकता है। उन्हें आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भी उतारे जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि कुमार विश्वास के साथ बातचीत अंतिम चरण में है और इस बारे में फैसला लिए जाने में ज्यादा देर नहीं की जाएगी क्योंकि यूपी चुनाव के लिए प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है। इस बारे में औपचारिक ऐलान से पहले विश्वास बीजेपी चीफ अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। यह मुलाकात बीजेपी के लखनऊ स्थित यूपी ऑफिस में हो सकती है। विश्वास ने आप के टिकट पर अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। अब वह गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने को इच्छुक हैं।

Loading...
 हालांकि, होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह के बेटे और यूपी बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी पंकज सिंह की भी इस सीट पर नजर है। चूंकि सिंह ने शाह को आश्वासन दिया है कि उनके हितों की सुरक्षित रखा गया जाएगा, लिहाजा यह देखा जाना अभी बाकी है कि उन्हें किस सीट से उतारा जाएगा। पंकज सिंह यूपी में एक दशक से भी ज्यादा से सक्रिय राजनीति में हैं। पिछले यानी 2012 के विधानसभा चुनाव में अमरपाल शर्मा ने बीएसपी के टिकट पर साहिबाबाद से चुनाव जीता था। वह अब कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com