Sunday , 26 September 2021

कल UP के दौरे पर जाएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण

Loading...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर जाएंगे. शनिवार को मिली आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री रविवार को विशेष विमान से सुबह 10:45 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और राज्‍य सरकार के हेलीकॉप्टर से वो पिपरसंड में ‘उत्तर प्रदेश स्‍टेट इंस्‍टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज’ यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करने जाएंगे और वहां एक समारोह को संबोधित करेंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी इस दौरान उनके साथ उपस्थित रहेंगे.

सूत्रों के मुताबिक, इस समारोह में लखनऊ के प्रबुद्धजनों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है. भाजपा सूत्रों के मुताबिक, अमित शाह पिपरसंड के कार्यक्रम के बाद संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGI) में भर्ती उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और राजस्थान के पूर्व गवर्नर कल्याण सिंह का कुशलक्षेम पूछने भी जा सकते हैं. हालांकि उनके कार्यक्रम में SGPGI जाने का जिक्र नहीं है. अमित शाह के कार्यक्रम के मुताबिक, गृह मंत्री एक बजकर 35 मिनट पर पिपरसंड से हेलीकॉप्टर से मिर्जापुर के लिए रवाना होंगे.

Loading...

दोपहर दो बजकर 40 मिनट पर वो मिर्जापुर पहुंचेंगे, तीन बजे वो विंध्यवासिनी मंदिर के जाएंगे और मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद चार बजकर 37 मिनट तक उनका कार्यक्रम मां विंध्यवासिनी कॉरिडोर प्रोजेक्ट के शिलान्यास और रोपवे सहित अन्‍य विकास योजनाओं के लोकार्पण संबंधी कार्यक्रम के लिए आरक्षित किया गया है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com