Friday , 25 September 2020

कल उठी डोली, अब हो रही अर्थी की तैयारी

Loading...

accident_57404bd654a94एजेंसी/ अंबिकापुर: उदयपुर के ग्राम रिखी में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया. इस दुर्घटना में करीब चार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. यही नहीं हादसा ऐसे परिवार के सदस्यों के साथ हुआ जो कि अपने परिवार में नए सदस्य को लेकर जा रहे थे. अभी उनके जीवन का सफर भी पूरा नहीं हुआ था कि दुल्हा-दुल्हन दोनों की ही इस दुर्घटना में जान चली गई.

नवविवाहिता के ससुराल वालों को समझ नहीं आ रहा है कि उसके मायके वालों को क्या जवाब दें. जिस घर में उसकी डोली पहुंचाई जा रही है उसी घर से उसकी अर्थी उठाने की तैयारी की जाना है मगर यह अर्थी इतनी जल्दी उठेगी यह किसी को भी पता नहीं था।

मिली जानकारी के अनुसार वीरसिंह की शादी उदयपुर की लड़की से तय हुई थी. सभी बिश्रामपुर से बारात लेकर उदयपुर पहुचें थे. जब बारात वापस लौट रही थी तो ऐसे में स्कॉर्पियों वाहन के चालक का संतुलन गड़बड़ा गया. दरअसल वाहन चालक नेश में धुत्त होकर वाहन को चलाया था।

Loading...

ऐसे में वाहन असंतुलित हो गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में दुल्हे वीरसिंह, दुल्हन राता, वाहन चालक अमरनाथ और एक अन्य व्यक्ति दुर्गाप्रसाद की मौत हो गई. पुलिस ने सूचना मिलने पर मर्ग कायम कर लिया. शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com