Tuesday , 22 June 2021

करीना ने सिद्धार्थ को कहा फेयर एंड लवली, तो रणबीर को कहा….

Loading...

44_5879fbb3e2e14अभिनेता सैफ अली खान व बेगम करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद से ही सुर्खियों में है व सुनने में आया है की यह दोनों तैमूर के जन्म के बाद पहली बार हमे डिनर डेट पर भी नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से तैमूर की माँ करीना कपूर खान चर्चे है. देखा जाए तो बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर मां बनने के 17 दिन बाद भी अपनी गर्ल गैंग के साथ आउटिंग पर निकलीं थी अब एक बार फिर से सोनम व करीना के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ पता चला है की बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इस बार फिल्म इंडस्ट्री की दो बेहद खूबसूरत हसीनाएं नजर आएंगी। उनकी जवाबों से शो इस बार और भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है। फिलहाल इस एपिसोड का एक छोटा सा प्रोमो भी रिलीज किया गया है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये पूरा एपिसोड कितना इंट्ररेस्टिंग होगा.

Loading...

कॉफी विद करण में जल्द आपको सोनम कपूर और करीना कपूर खान की मजेदार बातचीत देखने को मिलने वाली हैं. शो में एक तरफ जहां उन्होंने करण से चुटकी ली। वहीं दूसरी तरफ करीना ने इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर के लिए मैट्रीमनी (शादी) का ऐड बनाया साथ ही रणबीर को शादी को लेकर एक सलाह दे डाली, करीना ने अर्जुन कपूर को ईगर बीवर कहा, सिद्धार्थ मल्होत्रा को फेयर एंड लवली एंड सो रेडी कहा। लेकिन जब रणबीर की बारी आई तो करीना बोलीं रणबीर को एक ब्रेक की जरूरत है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com