Tuesday , 20 October 2020

करप्ट नेताओं और अफसरों की हत्या पर मिलेगा 10 लाख

Loading...

phpThumb_generated_thumbnail (52)एजेंसी/जन अधिकार पार्टी के चीफ और बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने विवादित बयान दिया है। हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला के सुसाइड मामले पर बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जिन नेताओं और अधिकारियों ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला को खुदकुशी के लिए मजबूर किया, उन्हें गोली मार देनी चाहिए।   

 
पप्पू यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि जो भ्रष्ट अधिकारी या नेता को आम लोगों के बीच पीट-पीटकर जान से मारे डालेगा। उसे बतौर इनाम 10 लाख रुपए नकद मिलेगा। साथ ही जो कोई भी घूसखोर अधिकारी का स्टिंग ऑपरेशन कर उसका वीडियो उन्हें देगा, उसे इनाम के तौर पर 25 हजार रुपये नकद दिए जाएंगे। 

Loading...
बिहार को लूटने वालों को दे दो फांसी
लालू यादव पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार को लूटनेवाले नेताओं को जहर दे देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए। उन्होंने लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो केवल वोट की राजनीति करते हैं और उन्हें किसी आंदोलन से कोई मतलब नहीं है। पप्पू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार औऱ लालू यादव पर जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया।  

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com