Tuesday , 22 June 2021

करण ने खोल दिए काजोल की सेक्सुअलिटी से जुड़े कई राज, मचा हंगामा

Loading...

1033267-kajolkjoमुंबई। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर और एक्ट्रेस काजोल दोनों की दोस्ती के मिसाल पूरे फिल्म इंडस्ट्री में दी जाती है, लेकिन पिछले दिनो इन दोने के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी जायेंगे शॉक। 

करण जौहर और एक्ट्रेस काजोल के दोस्ती में आयी दरार

करण जौहर ने अपने ‘ए अनसूटेबल बॉय’ नामक इस किताब के जरिए उनकी जिंदगी से जुड़े कई मामलों पर अपनी बात बेबाकी से रखी है। हालांकि इसमें एक पहलू सेक्सुअलिटी को लेकर भी था। इसके बाद से खासा हंगामा मचा हुआ है।

इस फेहरिस्त में अगला नंबर करण जौहर और काजोल के रिश्ते का आया है। जी हां। जानकारी के मुताबिक करण जौहर ने इस किताब में उनके और काजोल के रिश्ते को लेकर भी खुलासा किया है। बकौल करण, ‘पहले मैं और काजोल बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। मगर अब ऐसा कुछ भी नहीं है। काजोल ने 25 साल पुराने इमोशंस को खत्म करके रख दिया है।’

यह बात तो फिल्मी गलियारों में बहुत पहले से थी कि काजोल और करण जौहर के रिश्ते पहले की तरह सामान्य नहीं है। दोनों के बीच दरार आ चुकी है। मगर इस बात की पुष्टि खुद करण जौहर ने कर दी है। आपको बता दें कि ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के समय बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों का क्लैश इस अनबन का कारण था। 

Loading...

केआरके ने आरोप भी लगाया था कि करण जौहर ने ही ‘शिवाय’ का नाम खराब करने के लिए उन्हें पैसे दिए हैं। इसके बाद अजय देवगन ने इस मामलेे में जांच बैठाए जाने की मांग की थी। इस मामले पर काजोल का रिस्पांस देखकर करण भी निराश हो गए थे।

काजोल ने कहा था, ‘मैं हैरान हूं’। इस बात से करण को निराशा पहुंची थीं। आपको बता दें कि जब ‘शिवाय’ की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अजय देवगन से करण जौहर और काजोल की दोस्ती को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने भी कुछ ऐसा ही रिस्पांस दिया था।

अजय ने कहा था ,’अब करण और काजोल के बीच दोस्ती जैसा कुछ नहीं रहा है। हालांकि इसका फिल्मों के क्लैश से कोई ताल्लुक नहीं है। मामला पर्सनल ही है।’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com