Friday , 15 November 2019

कम हाइट की लड़कियाँ भी ट्राई कर सकती है मैक्सी ड्रैस, जानें इससे जुड़े फैशन ट्रिक्स

Loading...

शादियों का सीजन हैं और ऐसे समय में कई पार्टियाँ आयोजित की जाती हैं। सभी लड़कियों की चाहत होती हैं कि खुद को आकर्षक और खूबसूरत दिखाया जाए। इसके लिए लड़कियाँ कई तरह की ड्रेस का चुनाव करती हैं लेकिन सबसे ज्यादा समस्या आती हैं कम हाइट की लडकियों को अपने ऑउटफिट सेलेक्शन में। ऐसे में कम हाइट वाली लड़कियाँ मैक्सी ड्रैस के साथ कुछ फैशन ट्रिक्स अपनाकर इसे अपने अनुरूप बना सकती हैं और अपने लुक को बेहतरीन दिखा सकती हैं। तो आइये जानते हैं लड़कियों के उन फैशन ट्रिक्स के बारे में जो मैक्सी ड्रेस के लिए बेहतरीन साबित होंगे।

स्लिट वाली मैक्सी ड्रेस चुनें
कम हाइट होने पर आप स्लिट वाली मैक्सी ड्रेस पहनें। यह पैरों को फ्रेम देकर आपको लंबा दिखाने में मदद करेगी। स्लिट की लंबाई आप अपने हिसाब से चुनें और फ्लॉन्ट करें अपनी सेक्सी लुक।

 

परफेक्ट ऑप्शन है मोनोक्रोम
बॉडी को सिंगल फ्रेम लुक देने के लिए आप सिंगल डार्क कलर या मोनोक्रोम मैक्सी ड्रैस का चुनाव करें। आप चाहे तो ब्लैक, रॉयल ब्लू, ग्रीन या रेड कलर की मैक्सी ड्रैस पहनकर करके खुद को लंबा दिखा सकती हैं।

Loading...

बेल्ट की लें मदद
आप कमर पर बेल्ट लगी मैक्सी ड्रैस कैरी करें। इससे ना सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा बल्कि यह आपकी बॉडी को एक बराबर तरीके से डिवाइड करेगा और आप लंबी दिखेंगी।

 

ज्यादा वॉल्यूम या ढीली-ढाली ड्रैस
अगर आपकी हाइट कम है तो आप ज्यादा वॉल्यूम या ढीली-ढाली ड्रैस कैरी न करें। इससे आपकी हाइट और भी कम लगेगी। आप स्लिम फिट और फिटिंग वाली ड्रैस कम हाइट वाली लड़कियों के लिए परफेक्ट है।

स्ट्राइप्स और प्रिंट्स वाली ड्रैस
कम हाइट होने पर हमेशा वर्टिकल स्ट्राइप्स वाली ड्रैस कैरी करें। इससे ना सिर्फ आपको लेंथ मिलेगा बल्कि यह आपको स्टाइलिश भी दिखाएगी। वहीं, अगर आप प्रिटेंड मैक्सी ड्रैस पहनना चाहती हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि प्रिंट्स डिजाइन छोटे हो। बड़े प्रिंट्स आपकी कम हाइट को उभारने का काम करते हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com