Monday , 17 May 2021

कबूतर के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर, वजह जानकर सभी हैरान

Loading...

पुलिस का कानून इंसानों पर चलता हैं ना कि जानवरों पर। लेकिन एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया हैं पंजाब से जहां एक कबूतर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हैं। इस हैरान करने वाले मामले में पुलिस को कबूतर संदिग्ध अवस्था में मिला था जिसके बाद यह कारवाई की गई। रिपोर्ट की माने तो कबूतर काले और सफेद रंग का है। यह 17 अप्रैल की शाम को पकड़ा गया था। इस दौरान कांस्टेबल नीरज कुमार बीओपी रोरनवाला के पास ड्यूटी कर रहे थे। अचानक यह कबूतर कहीं से आकर उनके कंधे पर बैठ गया। कांस्टेबल ने जब उसे ध्यान से देखा तो उसके पैरों में एक कागज का टुकड़ा बंधा था।

एफआईआर की माने तो कांस्टेबल ने जैसे ही इस संदिग्ध कबूतर को देखा। उसने फौरान उसे पकड़ लिया। कबूतर को पकड़ने के बाद उसने इस घटना की सूचना पोस्ट कमांडर ओमपाल सिंह को दी। घटना को देखते हुए टीम ने जांच की शुरुआत की। जांच के दौरान कबूतर के पैरों में बंधे कागज को खोला गया। कागज को जब खोलकर देखा गया तो उसमें एक संदिग्ध नंबर लिखा हुआ मिला। ये नंबर क्या था? इसे किस उद्देश्य से कबूतर के पैरों में बांधकर भेजा गया था? अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि कबूतर के ऊपर अमृतसर के कहागढ़ पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

Loading...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कैंप से पाकिस्तान की चौकी की दूरी महज 500 मीटर है। इससे पहले भी कई सारे ऐसे मामले सीमारेखा पर देखे गएं हैं। पिछले साल 2020 में ऐसा ही एक मामला जम्मू-कश्मीर में कठुआ से सामने निकल कर आया था। इस दौरान भी पाकिस्तान की जासूसी करने के लिए एक कबूतर को हिरासत में लिया गया था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com