Tuesday , 20 October 2020

कटरीना ने दी पुलिस कॅम्‍पलेन की धमकी, बोली- क्यों कर रहे हैं पीछा!

Loading...

phpThumb_generated_thumbnail (15)एजेंसी/फोटोग्राफर्स पर भड़क गई कैटरीना , बोली अब पीछा किया, तो पुलिस में कंप्लेन कर दूंगी। आखिर ऐसा हुआ क्या?

दरअसल कैटरीना रणबीर से ब्रेकअप के बाद अपने लिए घर की तलाश कर रही हैं। कटरीना नए घर में जल्द से जल्द से शिफ्ट होना चाहती हैं। गौरतलब है कि  कैटरीना अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी के साथ बांद्रा में नया घर देखने गईं थी। वहां कुछ फोटोग्राफर्स कैटरीना को फॉलो कर रहे थे। इस पर कैट को गुस्सा आ गया। उन्होंने कहा कि आप लोग क्यों मेरा पीछा कर रहे हैं? अब ऐसा किया, तो पुलिस में शिकायत कर दूंगी। सूत्रों का कहना है कि कैटरीना ने फोटोग्राफर्स को खूब खरी खोटी सुनाई। बताया जा रहा है कि फोटोग्राफर्स को धमकाने के बाद कैट अपनी कार में बैठकर रवाना हो गईं।

इसलिए फूटा गुस्सा

Loading...

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ काफी तनाव में हैं। वरना एक वक्त था, जब उन्हें बेहद मीडिया फ्रैंडली अभिनेत्री माना जाता था। गौरतलब है कि पिछले 2 सालों से रणबीर और कटरीना एक साथ एक घर में रह रहे थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों ने वो फ्लैट छोड़ दिया है। रणबीर तो अपने माता-पिता के साथ शिफ्ट हो गए हैं, लेकिन कैट अपने लिए अब नया घर देख रही हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com