Wednesday , 30 September 2020

ओवैसी-“बजरंग दल के जोकर्स को बॉर्डर पर ही भेज देना चाहिए”

Loading...

Asaduddin-Owaisi_56590def3e8d8एजेंसी/ लखनऊ : बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से रायफल ट्रेनिंग देने और अन्य हथियारों का प्रशिक्षण देने को लेकर एआईएमआईएम के प्रमुख असद्दुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि इन जोकर्स को बॉर्डर पर भेज देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम संगठन इस तरह का प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाते तो फिर आसमान ही टूटकर गिर जाता।

इस मामले में ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को हिंदुओं को सुरक्षित करने के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है। ओवैसी ने ट्विट किया कि इन जोकरों को सीमा पर ही क्यों नहीं भेज दिया जाता है। उल्लेखनीय है कि बजरंग दल की ओर से अपने कार्यकर्ताओं को अयोध्या में राइफल चलाने और तलवार व लाठियों के शानदार उपयोग का प्रशिक्षण दिए जाने का वीडियो सामने आ गया।

Loading...

इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद आरोप और प्रत्यारोप का दौर भी प्रारंभ हो गया है। अयोध्या में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं हेतु ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया। बजरंग दल की योजना 5 जून से पूर्व सुल्तानपुर, गोरखपुर, पीलीभीत, नोएडा, फतेहपुर आदि स्थानों पर प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करने की है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com