Sunday , 27 September 2020

ओलिंपिक टीम के सभी सदस्य सुपरस्टार: सलमान

Loading...

salman_khan_05_05_2016मुंबई। रियो ओलिंपिक में भारतीय दल का हौसला बढ़ाने के लिए “गुडविल एम्‍बेसडर” नियुक्त किए गए सलमान खान ने गुरुवार को कहा कि मेरे लिए भारतीय टीम के सभी सदस्य सुपरस्टार हैं।

सलमान ने कहा, “ओलिंपिक के लिए ये चार साल से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजन में इन्हें प्रदर्शन के लिए चंद मिनट या कभी-कभी कुछ सेकेंड ही मिलते हैं। इन सभी को हमारे प्यार, समर्थन और उत्साहवर्धन की जरूरत है।”

खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए सलमान ने ट्विटर पर एक अभियान शुरू किया है। ट्वीट के जरिये वह खिलाड़ियों का परिचय करा रहे हैं।

इस अभियान के लिए मेकइंडियाप्राउड नाम का हैशटैग भी बनाया गया है। अभियान का नाम भारत के ओलिंपिक सितारे रखा गया है। सलमान का ये बयान ऐसे समय में आया है जब “गुडविल एम्‍बेसडर” के तौर पर उनकी नियुक्ति को लेकर सवाल खड़े किए गए।

Loading...

रोहित ने ओलिंपिक जाने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं

स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ने रियो ओलिंपिक खेलों में भाग ले रहे भारतीय ओलिंपिक दल को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लंदन ओलिंपिक के कांस्य पदक विजेता निशानेबाज गगन नारंग को अपने ऑटोग्राफ वाला बल्ला भी भेंट किया।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने नारंग को जो बल्ला भेंट किया उस पर “गो फॉर द गोल्ड” लिखा है। दोनों यहां एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस मौके पर नारंग ने कहा, “भारत के लिए पदक जीतना मेरा काम है. मैं एक बार और ओलिंपिक पदक जीतने का अपना सपना पूरा करना चाहूंगा।”

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com