Sunday , 27 September 2020

ऐसा करेँगे तो महिलाएं हो जाएंगी सेक्स के लिए वाइल्ड

Loading...

1

महिलाओं का एक गहना शर्म भी माना जाता है। आमतौर पर महिलाएं बेहद शर्मीली होती हैं। सेक्स के मामले में तो महिलाएं शर्म की गठरी बन जाती हैं। लेकिन महिलाएं भी सेक्स के लिए वाइल्ड हो सकती हैं, जितने पुरुष होते हैं! शायद आपको इस बात का अंदाजा नहीं होगा, लेकिन महिलाओं के इजहार और सेक्स की इच्छा जाहिर करने का तरीका थोड़ा जुदा होता है।

2

हालांकि हर औरत चाहती है कि बेडरूम में पार्टनर उस पर अधिकार जताए, उसे मजबूर करे। उंगलियां घुमाएं सेक्स पार्टनर को टीज करना बेहद जरूर है। पार्टनर की बॉडी के उन हिस्सों पर उंगलियां घुमाएं जहां उन्हें सबसे ज्यादा अच्छा लगता हो या सिरहन होती है।

3

इसके बाद जब उनका मूड बनने लगे और अपनी तरफ से पहल करने लगें तो आप रुक जाएं। फिर क्या है पार्टनर खुद ही आपसे मनुहार करेंगी कि आपकी शरारतें रुक क्यों गईं और उन्हें यह सब कितना अच्छा लगता है।

4

ऐसे में अगर आपने हरकतें शुरू नहीं की, तो आपके पार्टनर को वाइल्ड होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। चुंबन को सेक्स की चाबी कहें तो गलत नहीं होगा। सेक्स से पहले जितने आहिस्ते और गहराई से आपका चुंबन शुरू होगा, पार्टनर की धड़कनें उतनी ही तेजी से बढ़ने लगेंगी। 

7

सेक्स से पहले फोरप्ले पर जितना समय देंगे, सेक्स के दौरान उतना ही मजा आएगा। सेक्स एक्सपर्ट बताते हैं कि चुंबन पार्टनर का मूड बनाने का सबसे अच्छा तरीका होता है। पार्टनर को उठाएं किस करने के दौरान दीवाल से सटकर पार्टनर को उठा लें।

8

Loading...

इस दौरान उन्हें ऊपर की तरफ उठाएं ताकि पार्टनर दोनों पैर आपके कमर के चारों ओर लपेट ले। ऐसा करने के बाद पार्टनर की धड़कनें इतनी बढ़ जाएंगी कि खुद ही बेड पर जाने के लिए कहेंगी।

10

ऐसे में बेड पर जरूरी नहीं है कि हमेशा आप उन्हें सहलाते हुए ही लिटाएं, मजबूती से और बिना नुकसान पहुंचाए पटक भी सकते हैं। जिसमें भाव इस तरह का हो कि आप शिकारी हैं और वो शिकार।

सेक्स कोई रूटीन लाइफ नहीं है इसलिए जरूरी है कि आप उन्हें सरप्राइज करते रहें। नए मूव्स और नई जगह पर सेक्स की शुरुआत कर उन्हें सरप्राइज कर सकते हैं। एक दिन अगर बिल्कुल टूटकर प्यार करने वाले की भूमिका में हैं तो अगले ही दिन आक्रामक वाइल्ड सेक्स भी कर सकते हैं। 

12

आपकी ऐसी अदाएं उन्हें बेड पर बेकरार करने के लिए काफी हैं। सेक्स के लिए मूड बनाने के लिए कुछ भी करेगा। आपको लगता है कि कहीं आपके डर्टी टॉक और डार्क फैंटसी सुनकर पार्टनर का मूड न बिगड़ जाए। 

13

जबकि सच यह है कि हर लड़की अपने पार्टनर से ऐसी बातें सुनने के लिए बेकरार रहती है। इसलिए बेझिझक उनसे ऐसी बातें करें।जैसे ही आपकी बातें शुरू होंगी उनकी बेचैनी भी बढ़ती जाएगी। 

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com