Friday , 22 November 2019

एसबीआइ पीओ पोस्ट का रिजल्ट हुआ जारी, जानिए कैसे देखे अपना परिणाम

Loading...

स्टेट बैंक (SBI) ने पीओ पोस्ट 2019 (SBI PO) के परिणाम की घोषणा कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा में हिस्सा लिया था वह एसबीआइ की अधिकारिक वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। सितंबर में हुई अंतिम परीक्षा का परिणाम बेवसाइट https://sbi.co.in/careers/ पर देखा जा सकता है।

एसबीआइ ने पीओ पोस्ट के आवदेन के लिए 21 अप्रैल 2018 को घोषणा की थी। यह परीक्षा तीन स्तर पर हुई थी। इसकी पहली परीक्षा 8 से 9 जून को हुई थी। वहीं इसकी मुख्य परीक्षा 20 जुलाई 2019 को आयोजित की गई थी। 

ऐसे चैक करें अपना रिजल्ट

अपने परिणाम को देखने के लिए आप एसबीआई की अधिकारिक बेवसाइट sbi.co.in पर लॉगिन कर देख सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको बेवसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट पर पहुंचने के बाद करियर सेक्शन क्लिक करना होगा। यहां पर क्लिक करने के बाद आपको एसबीआइ पीओ 2019 फाइनल रिजल्ट का लिंक मिलेगा। यहां पर आप अपना रिजल्ट देख सकते हैं। 

Loading...
सीबीआइ ने फर्जी बेवसाइट को दी चेतावनी 

पीओ परीक्षा का परिणाम घोषित करते हुए एसबीआइ की तरफ से एक नोटिस भी जारी किया गया है। इसमें उन्होंने कहा कि हमें पता चला है कि कुछ जालसाजों ने एसबीआइ की फर्जी वेबसाइट पर बना रखी है।

इन बेवसाइट पर एसबीआइ में  भर्ती को लेकर फर्जी जानकारी दे रखी है। उन्होंने कहा कि एसबीआइ कभी अपनी बेवसाइट पर शॉर्टलिस्ट हुए उम्मीदवारों के नाम प्रकाशित नहीं करता है।

इसके लिए सिर्फ रोल नंबर या रजिस्ट्रेशन नंबर परिणाम में प्रकाशित किया जाता है। साथ ही उन्होंने कहा कि चयनित उम्मीदवारों का नाम उनके इमेल पर सीबीआइ की तरफ से सूचित किया जाता है। इसलिए ऐसी फर्जी बेवसाइट से सतर्क रहे। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com