Saturday , 21 September 2019

एवेंजर्स एंडगेम ने तोड़ दिए सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, 157 Cr कमाई 3 दिन में

Loading...

मार्वल की सुपरहीरो सीरीज की आख़िरी फिल्म कही जा रही एवेंजर्स एंडगेम ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. एंडगेम ने पहले वीकेंड में 157 करोड़ से ज्यादा कमाई की है. एंडगेम भारत में तीन दिन के अंदर हिंदी या अंग्रेजी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. एंडगेम भारत में अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े साझा किए हैं. इसके मुताबिक़ एंड गेम ने शुक्रवार को 53.10 करोड़, शनिवार को 51.40 करोड़, रविवार को 52.70 करोड़ की कमाई की. इस तरह भारत में अब तक एंड गेम की कमाई 157.20 करोड़ रुपये है. जबकि फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 187.14 करोड़ रुपये है. एंडगेम पहली फिल्म है जिसने शुरुआती तीन दिन में रोजाना 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

एंडगेम ने तोड़ा मार्वल का ये रिकॉर्ड

तरण आदर्श के मुताबिक़ एंडगेम ने इस सीरीज की पिछली फिल्म एवेंजर्स इंफिनिटी वार की कमाई का ओपनिंग वीकेंड रिकॉर्ड तोड़ दिया. 2018 में रिलीज हुई इंफिनिटी वार 2000 से कुछ ज्यादा स्क्रीन्स पर थी. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 94.30 करोड़ की कमाई की थी.  जबकि 2019 में रिलीज हुई एंडगेम ने 2845 स्क्रीन्स पर 157.20 करोड़ की कमाई की है. एंडगेम का कलेक्शन इंफिनिटी वार के मुकाबले भारत में 66.70% ज्यादा है.

Loading...

बताते चलें कि एंडगेम को भारत में चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है. एंडगेम का निर्देशन एंथनी रूसो और जो रूसो ने मिलकर किया है.

क्या होगी की कहानी?

एवेंजर्स एंडगेम देखने के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि अब इसके बाद क्या होगा? इस सवाल का जवाब देते हुए मार्वल स्टूडियो के प्रेसिडेंट केविन फीज ने स्क्रीन रैंट से साथ एक इंटरव्यू में बताया, “मुझे लगता है कि एक चीज जो हमारे मामले में फिल्म की टाइमलाइन को लेकर सबसे दिलचस्प है वो ये कि इन किरदारों का बहुत शानदार अतीत है, और इसे लेकर भविष्य की कहानियों की संभावना बनी रहती है.”

तो इसका सीधा सा मतलब ये है कि मार्वल की अगली फिल्म एक प्रीक्वल फिल्म हो सकती है. मार्वल इससे पहले भी किरदारों की पुरानी कहानियां दिखाता रहा है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com