Wednesday , 28 July 2021

एक बार फिर मानवता बनी मिसाल! ZOMATO डिलीवरी बॉय को इस युवक ने दिया खास तोहफा

Loading...

Zomato के सर्विस मैन मोहम्मद अकील, जो शहर के फूड डिलीवरी एग्जीक्यूटिव हैं, को एक मोटरसाइकिल गिफ्ट की गई। एक दिल को छू लेने वाले तरीके से Zomato के डिलीवरी मैन को क्राउडफंडिंग का तोहफा मिला जब उसके एक क्लाइंट ने पाया कि वह साइकिल पर पार्सल डिलीवर करता है। इस महीने की शुरुआत में, अकील अपना ऑर्डर देने के लिए एक ग्राहक रुबिन मुकेश के पास गया था। ग्राहक अपने अपार्टमेंट से नीचे आ गया जिसके कारण उसे पता चला कि एग्जीक्यूटिव सामान्य मोटरबाइक के बजाय साइकिल पर सवार होकर आया था। एक आईटी पेशेवर मुकेश ने पीटीआई को बताया, “डिलीवरी बॉय ने मुझे डिलीवरी लेने के लिए नीचे आने के लिए कहा। जब मैं नीचे गया तो मैंने देखा कि वह 20 मिनट में मेरे पास आया था, सिर्फ 20 मिनट में, नौ किलोमीटर की सवारी करके साइकिल पर पूरा पसीने से भीग गया था। 

मैंने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया समूहों में से एक में पोस्ट की और उसके सदस्यों ने जवाब दिया, यह कहते हुए कि अकील के लिए कुछ करना होगा। ” समूह के सदस्यों ने कोविड के कठिन समय के बीच अपने पेशे के प्रति समर्पण के लिए एक बाइक के लिए धन जुटाने का फैसला किया। मुकेश ने कहा कि फेसबुक पर अकील की कहानी 14 जून को पोस्ट की गई थी, मुकेश ने कहा कि 65000 रुपये की आवश्यकता के मुकाबले 73000 रुपये जुटाए गए। अकील को बाइक के साथ ही 18 जून को हेलमेट, सैनिटाइजर, रेनकोट और मास्क दिया गया।

Loading...

21 वर्षीय अकील बी.टेक तृतीय वर्ष कर रहा है, जबकि उसके पिता मोची हैं। उन्होंने इस तरह के कृतज्ञ कार्य के लिए सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा- “अब जब मेरे पास मोटरबाइक है, तो मैं प्रतिदिन 20 से 25 पार्सल तक पहुंचा सकता हूं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com