Sunday , 26 September 2021

इन तीन राशिवालों पर विशेष मेहरबान रहते हैं भोलेनाथ, बनाते है सारे काम

Loading...

सावन का महीना आरम्भ हो चुका है। इस महीने में भोलेनाथ का पूजन किया जाता है। कहा जाता है इस महीने में अपने भक्तों की थोड़ी सी भक्ति से ही शिव प्रसन्न हो जाते हैं। वहीँ ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुछ राशि वालों से भगवान शंकर बहुत जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं। आज हम आपको इन राशि वालों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर भोलेनाथ विशेष रूप से मेहरबान रहते हैं। आज सावन का पहला सोमवार है तो आप जान लीजिये कि किन राशिवालों पर शिव भगवान मेहरबान रहते हैं।

मेष राशि – इस राशि के जातकों पर भगवान शंकर मेहरबान रहते हैं। कहा जाता है मेष राशि वालों से शिव जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं। ज्योतिषों के अनुसार मेष राशि के लोगों को शिव की अराधना करनी चाहिए और इन्हे शिवलिंग पर जल अर्पित करना चाहिए। कहते हैं शिवलिंग पर जल अर्पित करने से शिव की विशेष कृपा इन राशिवालों पर होती है।

मकर राशि – कहते हैं इस राशि के जातकों पर भगवान शिव की विशेष कृपा रहती है। जी दरअसल इस राशि के जातकों को रोजाना भगवान शिव की पूजा- अर्चना करनी चाहिए। इसके अलावा इन्हे ऊॅं नम: शिवाय का जप करें। ज्योतिषों के मुताबिक शंकर भगवान की कृपा से मकर राशि वालों को हर कार्य में सफलता ही हाथ लगती है।

Loading...

कुंभ राशि – कहा जाता है कुंभ राशि के जातकों पर भी भगवान शिव मेहरबान रहते हैं। ज्योतिषों के अनुसार इन राशिवालों को  शिवलिंग पर जल अर्पित करना चाहिए। इसी के साथ इन्हे अपनी क्षमता के अनुसार दान भी करना चाहिए क्योंकि दान करने से इन्हे कई गुना फल की प्राप्ति होती है। इसी के साथ इन राशिवालों को जीवन में सभी सुख- सुविधाएं प्राप्त होती रहती है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com